बिग बॉस 12: कैप्टन रोमिल ने मारी टास्क में बाजी, इस टीम को मिला लग्जरी बजट

बिग बॉस 12: कैप्टन रोमिल ने मारी टास्क में बाजी, इस टीम को मिला लग्जरी बजट

  16 Nov 2018

बिग बॉस 12: बिग बॉस ने शो में ट्विस्ट लाते हुए कंटेस्टेंट्स को लग्जरी बजट हासिल करने का एक और मौका दिया था.

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 12’ में इस हफ्ते हैरान कर देने वाले ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. सोमवार को बिग बॉस ने घरवालों को सबक सिखाने के लिए टास्क की शुरुआत से पहले ही लग्जरी बजट को जीरो कर दिया था. लेकिन अब बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को लग्जरी बजट हासिल करने का एक मौका दिया है.

बिग बॉस के घर में आज गार्नियर मैंस चैलेंज टास्क होने वाला है. बिग बॉस ने इस टास्क के लिए घरवालों को दो टीमों में बांट दिया था. इसके साथ ही बिग बॉस ने एलान किया है कि जो भी टीम इस टास्क की विजेता बनेगी उस लग्जरी बजट हासिल करने का मौका मिलेगा.

बिग बॉस से जुड़ी हुई खबरें देने वाले ट्विटर हैंडल की मानें तो इस टास्क लिए दोनों टीमों की तरफ से रोमिल और रोहित हिस्सा लेंगे. साथ ही दावा किया जा रहा है कि इस टास्क में घर के कैप्टन रोमिल, रोहित को पटखनी देने में कामयाब हो जाएंगे. हालांकि टास्क की शर्त के मुताबिक सिर्फ रोमिल की टीम के मेंबर्स को ही लग्जरी बजट का फायदा मिलेगा, जबकि हारने वाली टीम को यह हफ्ता बिना लग्जरी बजट के ही गुजराना होगा.

इससे पहले शिवाषीश ने रोमिल का कालकोठरी में जाने का आदेश मानने से इंकार कर दिया था. शिवाषीश की इस हरकत पर गुस्सा होते हुए बिग बॉस ने रोमिल को छोड़कर बाकी सभी घरवालों को अगले हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया.

 235 total views

Share