आंखों से काजल की तरह चुराई चूड़ियाँ, ज्वेलर्स को पता तक नहीं चला, अब सीसीटीवी की मदद से ढूँढ़ रही है पुलिस

आंखों से काजल की तरह चुराई चूड़ियाँ, ज्वेलर्स को पता तक नहीं चला, अब सीसीटीवी की मदद से ढूँढ़ रही है पुलिस

  07 Jul 2022

सिटी चैनल न्यूज नेटवर्क

उज्जैन। सोने की चूड़ियां खरीदने के लिए ज्वेलर्स की दुकान पर गई 2 महिलाओं ने ज्वेलर्स को ही चपत लगा दी और बड़े ही शातिराना अंदाज में उसकी दुकान से सोने की चूड़ियां चोरी कर गायब हो गईं। ज्वेलर्स की शिकायत माधवनगर थाना पुलिस ने अज्ञात महिलाओं के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है। दोनों महिला ज्वेलर्स की दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में सोने की चूड़ियां चोरी करते हुए दिखाई दे रही हैं लिहाजा पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर महिलाओं की शिनाख्त करने में जुटी हुई है।


दरअसल घटना फ्रीगंज स्थित श्री राम ज्वेलर्स की है बुधवार की रात करीब 8 बजे दो महिलाएं श्रीराम ज्वेलर्स पहुंची और चूड़ियां खरीदने का बोलकर चूड़ियां देखने लगी। इस दौरान ज्वेलर्स उन्हें अलग-अलग तरह की चूड़ियां दिखाता रहा। इसी बीच एक महिला ने सोने की चूड़ियां अपने पर्स में रख लीं वहीं दूसरी महिला ज्वेलर्स को अपनी बातों में उलझाये रही। बाद में दोनों महिलाएं बगैर चूड़िया खरीदे दुकान से चली गई।

 

ज्वेलर्स के मुताबिक चूड़ियों की कीमत क

रीब साढे 3 लाख है। चूड़िया गायब होने की भनक लगते ही ज्वेलर्स ने सीसीटीवी फुटेज देखे तो दोनों महिलाएं चोरी करते हुए नजर आईं। बाद में ज्वेलर्स ने थाने पर जाकर इसकी शिकायत दर्ज कराई और पुलिस को सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध करवाए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों महिलाओं की शिनाख्त करने में लगी है, जिन्होंने शातिराना अंदाज में ज्वेलर्स की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

 916 total views

Share