पहले की जबरदस्ती की कोशिश फिर घोंटा गला,48 घँटे में पकडाया नाबालिग छात्रा की हत्या करने वाला करमजला

पहले की जबरदस्ती की कोशिश फिर घोंटा गला,48 घँटे में पकडाया नाबालिग छात्रा की हत्या करने वाला करमजला

  05 Jul 2022

■ नाबालिग किशोरी की हत्या का पर्दाफाश
■ पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
■ एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर किया खुलासा

◆ सिटी चेंनल न्यूज नेटवर्क

उज्जैन।भाटपचलाना के खेड़ावदा गांव में कक्षा नवी में पढ़ने वाली 13 वर्षीय नाबालिग किशोरी की हत्या किए जाने के सनसनीखेज मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को पुलिस कप्तान सत्येंद्र कुमार शुक्ला ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर इसका खुलासा किया।

पुलिस की गिरफ्त में खड़ा ये दरिंदा है जिसने अपनी हवस पूरी करने के लिए कक्षा 9वी में पढ़ने वाली नाबालिग की गला घोंटकर हत्या कर दी। दरअसल किशोरी को घर मे अकेला पाकर पहले इस दरिन्दे ने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की लेकिन जब कामयाब नहीं हुआ तो उसका गला घोंटकर मार डाला। एसपी के मुताबिक आरोपी नाबालिग किशोरी का परिचित ही था और उसका घर पर आना जाना था। घटना वाले दिन नाबालिग किशोरी को घर में अकेला पाकर उसने घर में घुसकर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की लेकिन जब किशोरी ने इसका विरोध किया तो उसने कपड़े से गला घोट का उसकी हत्या कर दी और लाश को सोयाबीन के बोरों के बीच में छिपाकर कपड़ों से ढककर मौके से फरार हो गया था। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी की शिनाख्त कर हिरासत में लिया और उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने नाबालिग हत्या की किए जाने की बात कबूल कर ली।

यहां आपको बता दें भाटपचलाना थाना क्षेत्र के ग्राम खेड़ावदा में शनिवार की शाम नाबालिग किशोरी की उसी के घर में छत पर बने कमरे में अर्धनग्न हालत में लाश मिली थी। लाश के बरामद होते ही यह स्पष्ट हो गया था की किशोरी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की गई है और हत्या की गई है। लिहाजा पुलिस ने इस मामले को चुनौती के रूप में स्वीकार किया और जांच कर महज 48 घंटे में ही आरोपी को दबोच लिया। हत्याकांड के खुलासे में एडिशनल एसपी आकाश भूरिया, टीआई संजय वर्मा और टीम की सराहनीय भूमिका रही।
यहां आपको बता दें कि शनिवार सुबह खेड़ावदा निवासी नाबालिग के नाना और नानी ने किशोरी के घर से अचानक गायब होने की रिपोर्ट लिखाई थी जांच में पता चला था कि किशोरी सुबह कुछ देर के लिए घर मे अकेली थी जब उसकी नानी मंदिर गई थी। लौटकर आने पर जब किशोरी नहीं मिली तो उसकी नानी और परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की थी और शाम तक उसके नहीं मिलने पर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।  एसपी सतेंद्र कुमार शुक्ला के मुताबिक नाबालिग किशोरी जी हत्या के इस सनसनीखेज मामले की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई कराई जाएगी ताकि आरोपी को जल्द से जल्द सजा दिलाई जा सके

 946 total views

Share