उदयपुर की घटना का जिक्र कर वोट मांग रहे हैं उम्मीदवार, घटना के विरोध का पोस्टर लगाकर कर रहे हैं प्रचार

उदयपुर की घटना का जिक्र कर वोट मांग रहे हैं उम्मीदवार, घटना के विरोध का पोस्टर लगाकर कर रहे हैं प्रचार

  03 Jul 2022

कचरा कलेक्शन के लिए होगी नई पहल
■ कचरा उठाएगा कर्मचारी
■वार्ड में लगेंगे सीसीटीवी कैमरे
■ वार्ड 42 के भाजपा उम्मीदवार ने की घोषणा

■ सिटी चैनल न्यूज नेटवर्क

उज्जैन। उदयपुर की घटना को नगर निगम चुनाव में अपने फायदे के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। वार्ड क्रमांक 42 के भाजपा प्रत्याशी द्वारा अपने प्रचार वाहन में उदयपुर में हुई घटना के विरोध का पोस्टर चिपकाकर जनता से वोट मांगे जा रहे हैं। हालांकि ये कहाँ तक सही यह अलग बात है पर इस वार्ड से भाजपा पार्षद पद की उम्मीदवार अंजली पटेल के प्रतिनिधि और पति बालकृष्ण पटेल द्वारा वार्ड के बिकास का एजेंडा भी जनता से साझा किया जा रहा है।  

नगर निगम का वार्ड क्रमांक यूं तो परंपरागत बीजेपी का वार्ड है पर इस बार यहाँ मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है। इस वार्ड से भाजपा ने अंजली बाल कृष्ण को उम्मीदवार बनाया है। वे यहाँ पूर्व पार्षद राधेश्याम वर्मा के बागी मैदान में होने के बाद भी अच्छी स्थिति में हैं और वार्ड के विकास का एजेंडा बनाकर घर घर मतदाताओं से संपर्क कर रही है। पार्षद उम्मीदवार अंजली पटेल के पति बालकृष्ण पटेल के मुताबिक अगर वार्ड की जनता ने उन्हें मौका दिया तो वे ऐसी ब्यवस्था बनायेंगे तो अपने आप मे अनूठी होगी। कचरा गाड़ी आने पर कचरे का डिब्बा सिर्फ आपको घर के बाहर रखना है कचरा कलेक्शन करने वाले कर्मचारी स्वयं उसे उठाकर वाहन में डालेंगे। वार्ड में बने अवैध मकानों को शासन की योजना अंतर्गत वैध किया जाएगा। वार्ड क्रमांक 42 स्थित बगीचों का सौंदर्यीकरण किया जाएगा एक्यूप्रेशर पार्क का निर्माण किया जाएगा।

कमर्शियल कंपलेक्स का निर्माण जीडीसी रोड पर विवेकानंद उद्यान के पास किया जाएगा वार्ड हेल्पलाइन नंबर की व्यवस्था की जाएगी। टाटा कंपनी द्वारा वार्ड में खोदी गई सड़कों को पुनः डामरीकरण करवाया जाएगा वार्ड में बच्चों के खेलने के लिए प्ले ग्राउंड की व्यवस्था एवं सीसीटीवी कैमरे लगवाए जाएंगे। वार्ड 42 के भाजपा उम्मीदवार उदयपुर की घटना का विरोध का पोस्टर अपने प्रचार वाहन पर लगाकर लोगों का हिंदुत्व जगाने का भी काम रहे हैं।

 535 total views

Share