18 साल माल कमाया,अब मेडिकल कॉलेज याद आया,भाजपाई महापौर चुन रहे हैं या विवि का कुलपति,भाजपा का संकल्प पत्र हाथ मे लेकर जीतू पटवारी ने पूछा सवाल

18 साल माल कमाया,अब मेडिकल कॉलेज याद आया,भाजपाई महापौर चुन रहे हैं या विवि का कुलपति,भाजपा का संकल्प पत्र हाथ मे लेकर जीतू पटवारी ने पूछा सवाल

  02 Jul 2022

CM की नीयत पर पूर्व मंत्री पटवारी ने खड़े किए सवाल
◆कहा 18 साल माल कमाया,अब मेडिकल कॉलेज याद आया
◆भाजपाई महापौर चुन रहे हैं या किसी यूनिवर्सिटी का कुलपति

◆भाजपा का संकल्प पत्र हाथ मे लेकर जीतू पटवारी ने किया पलटवार

■ सिटी चैनल न्यूज नेटवर्क
उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव के शहर में हो रहे नगर निगम चुनाव को लेकर जारी किए गए चुनावी घोषणा पत्र पर कमलनाथ सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री रहे जीतू पटवारी ने सवाल खड़े किए हैं। शुक्रवार को एक स्थानीय होटल में मीडिया के सामने भाजपा के चुनावी घोषणा पत्र को लहराते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि भाजपा के नगर निगम के चुनावी घोषणा पत्र में विक्रम विश्व विद्यालय में पाठ्यक्रम बढ़ाने की बात कही गई है, ऐसे में ये समझना मुश्किल हो रहा है कि भाजपा महापौर के लिए चुनाव लड़ रही है कि कुलपति के लिए।
उन्होंने कहा 18 साल तक भाजपा की सरकार माल कमाने में जुटी रही। 

अब चुनाव आया तो भाजपाइयों को मेडिकल कॉलेज याद आ रहा है। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर भी निशाना साधा और उनकी नियत पर सवाल खड़े किए। उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने उज्जैन में पिछले 18 सालों की कुछ नहीं किया न ही नगर निगम में 10 साल रहे महापौर ने शहर विकास के कोई काम किए और अब जब चुनाव हो रहे हैं तो घोषणापत्र जारी कर शहर की जनता को विकास का झुनझुना थमा रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपाई नेता डामर का पैसा खा गए और अब फिर विकास करने के दावे कर रहे हैं। मुख्यमंत्री से लेकर उज्जैन के सारे जनप्रतिनिधि महाकाल की नगरी में जनता को मूर्ख बना रहे हैं। विक्रम विश्वविद्यालय में पाठ्यक्रम बढ़ाएंगे यह सब क्या महापौर करेगा।

 


उन्होंने कहा कि सिंहस्थ 2016 में उन्होंने जो आरोप लगाए थे वे सही थे। उनकी शिकायत पर कई अधिकारियों पर एफआईआर भी हुई है, अभी भी घपले घोटाले की जांच चल रही है ।अब अगले सिंहस्थ 2028 में भी करोड़ों की राशि आएगी ,ये भाजपाई फिर कुंडली मारकर बैठना चाहते हैं लेकिन जनता अब सब समझ चुकी है। ,भाजपाइयों का यह झूठ नहीं चलेगा और जनता कांग्रेस की ओर मुखातिब हो रही है महापौर प्रत्याशी महेश परमार जिला पंचायत अध्यक्ष रहे हैं, वह तराना से विधायक हैं ,लगातार कोरोना काल में उन्होंने जनता की सेवा की है, गरीबों की मदद की है ,बीमार लोगों को उपचार दिलाया है, ऑक्सीजन दिया है, कंसंट्रेशन मशीन उपलब्ध कराई है। 24 घंटे वह जनता के लिए उपलब्ध है ।यही कारण है कि जनता उन्हें पसंद कर रही है हजारों वोटों से महापौर प्रत्याशी समेत 54 वार्डों में कांग्रेसी पार्षद प्रत्याशी जीतेंगे और उज्जैन नगर निगम मैं कांग्रेस का बोर्ड बनेगा।

 237 total views

Share