अब पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पहुंचेंगे उज्जैन, मेयर पत्याशी महेश परमार के समर्थन में लेंगे चुनावी सभा

अब पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पहुंचेंगे उज्जैन, मेयर पत्याशी महेश परमार के समर्थन में लेंगे चुनावी सभा

  26 Jun 2022

■ सिटी चैनल न्यूज नेटवर्क

उज्जैन नगर निगम के चुनाव में भाजपा द्वारा उम्मीदवार बनाए गए मुकेश टटवाल के समर्थन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा रोड शो किए जाने और चुनावी सभा को सबोधित किए जाने के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी उज्जैन पहुंच रहे हैं। बे वहां कांग्रेश के मेयर पद के प्रत्याशी विधायक महेश परमार और कांग्रेस पार्षद पद के उम्मीदवारों के पक्ष में चुनावी सभा लेंगे।


शहर कांग्रेस अध्यक्ष रवि भदोरिया के मुताबिक पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ 28 जून को उज्जैन आ रहे हैं। वे सुबह 10 बजे हेलीकॉप्टर से उज्जैन पहुंचेंगे। उज्जैन पहुंचते ही पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सीधे महाकाल मंदिर जाएंगे और भगवान महाकालेश्वर का पूजन अर्चन कर नगरीय निकाय चुनाव में पार्टी के उम्मीदवारों की जीत के लिए प्रार्थना करेंगे। इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री उज्जैन के स्थानीय महत्वपूर्ण लोगों से होटल में मुलाकात करेंगे। 12 बजे मुख्यमंत्री पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की शहीद पार्क पर कांग्रेस के महापौर पद के उम्मीदवार महेश परमार और कांग्रेसी पार्षद पद के उम्मीदवारों के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। चुनावी सभा के बाद पूर्व मुख्यमंत्री मीडिया से मुलाकात करेंगे और एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे। 2 बजे उज्जैन से रवाना हो जाएंगे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का उज्जैन पहुंचने का प्रोग्राम पुलिस प्रशासन के पास पहुंच गया है।
यहां गोवर्धन आपको बता दें 2 दिन पूर्व उज्जैन पहुंचे पहुंच कर भाजपा के महापौर पद के उम्मीदवार मुकेश सतपाल के समर्थन में रोड शो और चुनावी सभा करने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का रोड सोता हूं तो धमाकेदार हुआ था लेकिन चुनावी सभा बारिश की वजह से फीकी पड़ गई थी और चुनावी सभा में बेहद कम भीड़ नजर आई थी। ऐसे में भाजपा के चुनाव रणनीतिकारों द्वारा चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में एक बार फिर मुख्यमंत्री बुलाने का प्लान तैयार किया जा रहा है।

 598 total views

Share