आईबी की रिपोर्ट से भाजपा ‘शार्ट’, कांग्रेस ने कही बीजेपी के पिछड़ने की बात, बीजेपी ने आईबी रिपोर्ट को बताया बकवास, कहा हमें जनता की रिपोर्ट पर भरोसा

आईबी की रिपोर्ट से भाजपा ‘शार्ट’, कांग्रेस ने कही बीजेपी के पिछड़ने की बात, बीजेपी ने आईबी रिपोर्ट को बताया बकवास, कहा हमें जनता की रिपोर्ट पर भरोसा

  22 Jun 2022

आईबी की रिपोर्ट के हवाला देकर कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला

भाजपा पर बेचैन होने का आरोप,कहा कॉंग्रेस ने बनाई बढ़त

भाजपा का रिपोर्ट पर सवाल,कांग्रेस को कैसे मिली रिपोर्ट

आईबी रिपोर्ट को नाम लेकर जनता को गुमराह कर रही है कांग्रेस

■  भाजपा को जनता की रिपोर्ट पर पूरा भरोसा

सिटी चैनल न्यूज नेटवर्क

उज्जैन। आईवी रिपोर्ट का हवाला देकर कांग्रेसमें भाजपा पर हमला बोला है कांग्रेस ने दावा किया है आईबी रिपोर्ट में कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी महेश परमार ने बीजेपी प्रत्याशी से बढ़त बना ली है आईबी की रिपोर्ट की वजह से पूरी भाजपा बेचैन है। यही वजह है कि मुख्यमंत्री को उज्जैन आकर पार्षदों और महापौर के लिए वोट मांगने पड़ रहे हैं । कांग्रेस का आरोप है कि डिजिटल इंडिया का नारा बुलंद करने के साथ सबका साथ सबका विकास जैसे जुमले देने वाली भारतीय जनता पार्टी की जमीनी हकीकत क्या है, इसक एक उदाहरण इंटेलिजेंस ब्यूरो रिपोर्ट के माध्यम से सामने आया है, जिसमें उज्जैन भाजपा की ओर से से महापौर मुकेश टटवाल कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार से बुरी तरह पिछड़ गए हैं ।इस तरह की रिपोर्ट भोपाल भेजी गई है।

उज्जैन शहर कांग्रेस अध्यक्ष रवि भदोरिया एवं प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट विवेक गुप्ता ने दावा किया है कि तराना से कांग्रेस विधायक महेश परमार उज्जैन नगर निगम के चुनाव में कांग्रेस की ओर से महापौर पद के प्रत्याशी है और कोरोना काल में महेश परमार ने जो कार्य किए हैं, उस के माध्यम से जनता के बीच उन्हें खासा प्रतिसाद मिल रहा है, यह बिंदु भी आईबी रिपोर्ट में भेजा गया है ,साथ ही पूर्व जिला पंचायत के अध्यक्ष होने के साथ-साथ तराना से विधायक हैं और प्रचार-प्रसार जमीनी स्तर पर भी जनसंपर्क के माध्यम से डोर टू डोर अभूत पूर्व जनता का का समर्थन परमार को मिल रहा है ।

यह दो बिंदु आईबी की रिपोर्ट में शामिल कर भोपाल भेजे गए हैं। डिजिटल इंडिया का नारा देने वाली भाजपाई हकीकत का, जिसमें सोशल मीडिया पर महेश परमार भाजपा के प्रत्याशी मुकेश टटवाल से कहीं आगे हैं, फेसबुक, व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम से लेकर डिजिटल ग्राफिक्स और इमेज फॉरवर्ड करने में कांग्रेस प्रत्याशी भारी है, इन सब बिंदुओं का समावेश कर उज्जैन आईबी ने भोपाल के अफसरों को जब रिपोर्ट भेजी तो भारतीय जनता पार्टी के जिम्मेदारों के होश फाख्ता हो गए जो सिर्फ प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नाम पर चुनाव लड़कर जीतने का सपना देख रहै है, हकीकत में भाजपा की ओर से प्रत्याशी बनाए गए मुकेश टटवाल ने अब तक कोई चुनाव नहीं लड़ा है और वह जनता में लोकप्रिय भी नहीं है ,इसका खामियाजा पार्टी को जनसंपर्क के दौरान उठाना पड़ रहा है, और आज मुख्यमंत्री और VD शर्मा की सभा में खाली कुर्सियां इस बात की गवाही दे रही थी।
इधर कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार ने बुधवार को यह भी आरोप लगाया कि जब चौथी बार आप मुख्यमंत्री बनकर बैठे हैं तो फिर आपको गली गली घूम कर पार्षदों के लिए वोट मांगने की क्या आवश्यकता पड़ रही है, इसका मतलब यह है कि आपने सिर्फ घोषणा की है जिनका क्रियान्वयन नहीं हो पाया है और अब जब चुनाव चल रहे हैं तो फिर सत्ता पाने की ख्वाहिश में जन आशीर्वाद लेने निकल पड़े और जनता को गुमराह करने लगे।
उज्जैन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का रोड शो और खोखले वादे फिर एक बार देखने को मिले भारतीय जनता पार्टी के नगर निगम के पिछले बोर्ड के दौरान शुरू हुई टाटा कंपनी द्वारा शहर के रोड की खुदाई और अव्यवस्थित काम के चलते आधा दर्जन मौत के जिम्मेदार भाजपा का पिछला बोर्ड रहा है और इस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह मौन और चुप्पी साधे रहे ।
यह आरोप लगाते हुए कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी एवं विधायक महेश परमार ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और पिछले उज्जैन भाजपा नगर निगम के बोर्ड को जिम्मेदार मानते हुए कहा कि इस मुद्दे पर और शहर के परिवारों के सदस्यों की आधा दर्जन मौत पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मुंह नहीं खोला है, क्योंकि वह जानते हैं कि पिछला भाजपा का बोर्ड ही इसी दुर व्यवस्था का जिम्मेदार है। पिछले कई समय से भाजपा की मध्य प्रदेश में सरकार है और नगर निगम में महापौर और बोर्ड रहा है उनके कार्यकाल के दौरान शहर उज्जैन की हालत खस्ता हो चुकी है, जल संकट के नाम पर बजट स्वीकृत करा लिया गया था किंतु कोई ठोस काम नहीं हुआ ,,स्ट्रीट लाइट आए दिन गुल रहती है,, पूरे शहर में सड़कों पर गड्ढे खुदे हुए हैं और जनता बेहाल है ,,और मुख्यमंत्री मूल मुद्दे से भटका ते हुए उज्जैन की जनता को गुमराह कर रहे हैं उन्हें यदि इतनी ही जनता से संवेदनाएं थी तो उन्होंने अपने रोड शो का प्रोग्राम सड़कों पर पड़े हुए गड्ढे एवं खुदी हुई सड़कों पर क्यों नहीं बनाया! । कांग्रेस महापौर प्रत्याशी ने अपने सेवा संकल्प को दोहराते हुए कहा है कि महापौर चुने जाने के बाद वे उज्जैन को स्वर्णिम उज्जैन बनाएंगे, शहर की जनता की सेवा और हर क्षेत्र के की समस्याओं का निदान तुरंत होगा ।

इधर भाजपा ने कांग्रेश की इस आईडी रिपोर्ट बकवास बताया है भाजपा के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी सचिन सक्सेना के मुताबिक इससे बड़ी हास्यास्पद बात क्या होगी आईबी की जो रिपोर्ट रोक नहीं होती है उसे उस का हवाला देकर कांग्रेश खुद को तीरंदाज साबित कर रही है सबसे बड़ा सवाल यह है आईबी की गोपी एयरपोर्ट कांग्रे स्कोर मिल कैसे गई जाहिर तौर पर कांग्रेसी आईबी रिपोर्ट का हवाला देकर जनता को गुमराह कर रही है और दिग्भ्रमित कर रही है हालांकि बीजेपी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता बीजेपी को बीजेपी तो जनता की रिपोर्ट पर भरोसा करती है जो उसे भरपूर मिल रहा है

 

 

 

 512 total views

Share