सीएम के रोड शो में उमड़ी भीड़,आम सभा हुई फ्लॉप, रथ में सवार होकर मुख्यमंत्री ने जनता से मांगा आशीर्वाद.  प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बीडी शर्मा और महापौर उम्मीदवार रहे साथ

सीएम के रोड शो में उमड़ी भीड़,आम सभा हुई फ्लॉप, रथ में सवार होकर मुख्यमंत्री ने जनता से मांगा आशीर्वाद. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बीडी शर्मा और महापौर उम्मीदवार रहे साथ

  22 Jun 2022

सीएम के रोड शो में उमड़ी भीड़
■ रथ में सवार होकर मुख्यमंत्री ने जनता से मांगा आशीर्वाद
■ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बीडी शर्मा और महापौर उम्मीदवार रहे साथ

■ सिटी चैनल न्यूज नेटवर्क
उज्जैन.भगवान महाकालेश्वर के दर्शन के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनता का आशीर्वाद लेने के लिए जन आशीर्वाद यात्रा निकाली। महाकाल मंदिर चौराहे से शुरू हुई जन आशीर्वाद यात्रा में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। लोगो ने जन आशीर्वाद यात्रा का पुष्पवर्षा कर जोरदार स्वागत किया।हालांकि शहीद पार्क पर आयोजित की गई मुख्यमंत्री की आम सभा फ्लॉप हो गई,इसकी बड़ी बजह बारिश भी रही.

दरअसल भाजपा के महापौर पद के प्रत्याशी मुकेश टटवाल के समर्थन में जनता का आशीर्वाद लेने के लिए उज्जैन पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जन आशीर्वाद यात्रा निकाली और रोड शो किया इस दौरान मुख्यमंत्री प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बीडी शर्मा और उज्जैन नगर निगम के भाजपा के मेयर पद के प्रत्याशी मुकेश टटवाल के साथ विशेष रूप से बनाए गए जन आशीर्वाद रथ में सवार होकर लोगों का आशीर्वाद लिया महाकाल मंदिर चौराहे से शुरू हुआ मुख्यमंत्री का रोड शो गुदरी चौराहा गोपाल मंदिर छत्री चौक नई सड़क होता हुआ फ्रीगंज पहुंचा यहां शहीद पार्क पर मुख्यमंत्री की सभा का आयोजन किया गया। हालांकि ये बात अलग रही कि सभा मे भीड नही जुटी। इस दौरान मुख्यमंत्री ने शहर के विकास के लिए भाजपा के महापौर प्रत्याशी मुकेश टटवाल को जीत दिलाने सहित सभी 54 पार्षद पद के उम्मीदवारों को जीत दिलाने की अपील की।

उन्होंने इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधा और उन्हें आधार मिस्टर बंटधार बताया।मुख्यमंत्री ने इस दौरान कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी महेश परमार पर भी निशाना साधा और कहा कांग्रेश की हालत यह हो गई कि चुनाव लड़ाने के लिए कार्यकर्ता नहीं मिल रहे हैं, उज्जैन में महापौर पद के लिए विधायक को टिकट देनी पड़ी।


इससे पहले मुख्यमंत्री ने मीडिया से भी बात की और प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों सहित उज्जैन की जनता से एक बार फिर भाजपा उम्मीदवार को जीत दिलाने की अपील की।हालांकि शहीद पार्क पर आयोजित की गई मुख्यमंत्री की आम सभा फ्लॉप हो गई,इसकी बड़ी बजह बारिश भी रही.

 434 total views

Share