बीजेपी को वोट नहीं देगा महाराष्ट्र समाज,राजश्री को टिकट नहीं दिए जाने से नाराज ,जपा कार्यालय का किया घेराव,बीजेपी को वोट नही देने की धमकी

बीजेपी को वोट नहीं देगा महाराष्ट्र समाज,राजश्री को टिकट नहीं दिए जाने से नाराज ,जपा कार्यालय का किया घेराव,बीजेपी को वोट नही देने की धमकी

  22 Jun 2022

बीजेपी को वोट नहीं देगा महाराष्ट्र समाज
■ राजश्री को टिकट नहीं दिए जाने से नाराज
■ भाजपा कार्यालय का किया घेराव
■ बीजेपी को वोट नही देने की धमकी

■ सिटी चैनल न्यूज नेटवर्क
मौजूदा पार्षद राजश्री जोशी को टिकट नहीं दिए जाने को लेकर महाराष्ट्र समाज में बेहद नाराजगी है। मंगलवार की शाम महाराष्ट्र समाज के लोगों ने इसी के विरोध में बीजेपी कार्यालय का घेराव किया और राजश्री जोशी को भाजपा का उम्मीदवार घोषित करने की मांग की। महाराष्ट्र समाज ने चेतावनी कि अगर राजश्री का टिकट नहीं हुआ तो एक भी मराठी वोटर भाजपा को वोट नहीं देगा।

सिटी चैनल को सब्सक्राइब करें,खबर को शेयर करें
टिकट वितरण में हुई विसंगति से भड़की विरोध की आग बुझने का नाम नहीं ले रही है। भाजपा में तमाम वार्डों में टिकट वितरण को लेकर विरोध है। मौजूदा पार्षद राजश्री जोशी का ही टिकट काट दिया गया है। जिसको लेकर महाराष्ट्र समाज भाजपा से नाराज हो गया है। समाज द्वारा लगातार टिकट बदले जाने को लेकर भाजपा संगठन पर दबाव बनाया जा रहा है लेकिन संगठन टिकट बदलने के लिए तैयार नहीं है। ऐसे में मंगलवार की शाम महाराष्ट्र समाज के लोगों ने भाजपा कार्यालय लोकशक्ति आकर जमकर प्रदर्शन किया और नारेबाजी कर महाराष्ट्र समाज की एकमात्र दावेदार राज श्री जोशी को टिकट देने की मांग की.


महाराष्ट्र समाज ने चेतावनी दी कि अगर भाजपा ने राजश्री जोशी को टिकट नहीं दिया तो महाराष्ट्र समाज नगर निगम चुनाव में भाजपा का सहयोग नहीं करेगा और समाज के लोग बीजेपी के फेवर में मतदान नहीं करेंगे। हालांकि संगठन की ओर से महाराज समाज को सिर्फ आश्वासन ही मिला है अब देखना यह है कि महाराष्ट्र समाज के लोगों द्वारा भाजपा को दी गई यह चेतावनी कितनी कारगर होती है क्योंकि अब कुछ ही घंटे शेष हैं ऐसे में अगर टिकट नहीं बदला गया तो महाराष्ट्र समाज का क्या स्टैंड रहेगा यह देखने वाली बात होगी।

 67 total views

Share