देशभर में भड़की उपद्रव की आग को लेकर उज्जैन पुलिस अलर्ट पर ■ फ्लैग मार्च निकाला, युवाओं को दी समझाइश ■ एसपी ने दी सीख अभी पूरा कैरियर बाकी है ■ हिंसात्मक प्रदर्शन से खुद को बचाये

देशभर में भड़की उपद्रव की आग को लेकर उज्जैन पुलिस अलर्ट पर ■ फ्लैग मार्च निकाला, युवाओं को दी समझाइश ■ एसपी ने दी सीख अभी पूरा कैरियर बाकी है ■ हिंसात्मक प्रदर्शन से खुद को बचाये

  20 Jun 2022

देशभर में भड़की उपद्रव की आग को लेकर उज्जैन पुलिस अलर्ट पर
■ फ्लैग मार्च निकाला, युवाओं को दी समझाइश
■ एसपी ने दी सीख अभी पूरा कैरियर बाकी है
■ हिंसात्मक प्रदर्शन से खुद को बचाये

■ सिटी चैनल न्यूज नेटवर्क

उज्जैन।सेना में भर्ती की शार्ट टर्म योजना अग्निपथ और अग्निवीर के विरोध में देशभर में भड़की उपद्रव की आग से उज्जैन भले ही अभी तक अछूता है पर विरोध की चिंगारी यहाँ भी सुलग रही है यही बजह है कि उज्जैन पुलिस लगातार सरकार की इस भर्ती योजना का विरोध कर रहे युवाओं के संपर्क में है।

■ सिटी चैनल को सब्सक्राइब करें और खबर को शेयर करें
■ अन्य खबरें देखने के लिए 👇 दी गई लिंक को क्लिक करें और चैनल को सब्सक्राइब करें

 

सेना में भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं को विरोध न करने के लिए उज्जैन पुलिस द्वारा लगातार समझाईश दी जा रही है। सोमवार को उज्जैन पुलिस ने सीएसपी विनोद मीणा की अगुवाई में दशहरा मैदान में सेना की फिजिकल ट्रेनिंग की तैयारी कर रहे युवाओं को विरोध न करने की सीख दी साथ ही उन्हें समझाइश दी कि उनका पूरा कैरियर है अगर उन्होंने किसी भी तरह का हिंसात्मक प्रदर्शन किया तो उनका कैरियर बर्बाद हो जाएगा। इससे पहले उज्जैन पुलिस द्वारा शहर में आर्मी भर्ती की तैयारी करने वाले कोचिंग इंस्टिट्यूट के संचालकों की भी बैठक ली जा चुकी है और उन्हें यह समझाइश दी गई है कि वे अपने यहां कोचिंग के लिए आने वाले छात्रों को दिग्भ्रमित न होने दें और उन्हें इस तरह के विरोध प्रदर्शन में शामिल होने से बचाएं।


सेना में भर्ती की शार्ट टर्म इस योजना का विरोध का जवाब देने के लिए पुलिस ने पूरी तैयारी कर रखी है। सोमवार को पुलिस ने इसी के चलते शहर भर में फ्लैग मार्च निकाला और सेना में भर्ती के लिए तैयारी कर रहे युवाओं को यह संदेश देने की कोशिश की कि वे किसी भी तरह के हिंसात्मक प्रदर्शन में भाग लेकर अपने कैरियर को खराब न करें।

यहाँ आपको बता दें कि बीती रात सोशल मीडिया के उज्जैन ग्रुप में युवकों ने महाआंदोलन…दिल्ली चलो की पोस्ट वायरल की थी, इस मामले में माधव नगर पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें रात में ही उठा लिया और सुबह शहर के खेल मैदानों से लेकर रेलवे स्टेशन के सभी प्लेटफार्मों पर भारी पुलिस फोर्स के साथ फ्लैगमार्च किया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक व्हाट्सएप ग्रुप के स्क्रीन शॉट प्राप्त हुए थे, जिनमें महाआंदोलन…दिल्ली चलो…21 को टीडीओ के खिलाफ अकादेमी बंद कर टॉवर चौक पर एकत्रित होने की बात लिखी थी। दूसरे ग्रुप में लिखा था कोई फार्म डालेगा तो दुकान जलेगी। मुंह बांध लेना, झंडा शरीर पर लपेट लेना ताकि कोई टच न करे। सोशल मीडिया पर चल रहे मैसेजों को पुलिस ने गंभीरता से लेकर तुरंत प्रकरण दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं रेलवे स्टेशन के बाहर भी फोर्स तैनात किया है।

 

 110 total views

Share