बिजली गुल होने से परेशान है वार्ड 53 का सिद्धि बिहार, ध्यान नहीं दे रहे हैं जिम्मेदार, दीपिका सुरेंद्र मरमट हैं पार्षद पद की दावेदार, अधिकारियों को मौके पर बुलाकर बताई समस्या

बिजली गुल होने से परेशान है वार्ड 53 का सिद्धि बिहार, ध्यान नहीं दे रहे हैं जिम्मेदार, दीपिका सुरेंद्र मरमट हैं पार्षद पद की दावेदार, अधिकारियों को मौके पर बुलाकर बताई समस्या

  15 Jun 2022

बिजली गुल होने से लोग परेशान
◆ सिद्वि बिहार सहित करीब दर्जनभर कॉलोनियों में समस्या
◆ बिजली कंपनी के अधिकारियों को बुलाकर करवाया समस्या का निराकरण

◆ सिटी चैनल न्यूज नेटवर्क

उज्जैन। वार्ड क्रमांक 53 की करीब दर्जन भर कालोनियों में इन दिनों बिजली गुल होने और साफ सफाई की समस्या है। यहां आए दिन कई कई घंटों तक बिजली गुल हो जाती है ऐसे में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।
 वार्ड क्रमांक 53 की सिद्धि बिहार कॉलोनी को डेवलप हुये करीब 10 साल हो गये है पर यहाँ बिजली, साफ सफाई सहित सड़कों के खराब होने की समस्या है। बिजली तो चाहे जब गुल हो जाती है और घंटो घंटो नहीं आती ऐसे में लोग परेशान होते रहते हैं। हैरानी की बात ये है कि विद्युत मंडल के जिम्मेदारों को शिकायत करने के बाद भी समस्या हल नहीं होती।

 


बुधवार की सुबह भी यहां बिजली गुल हो गई। जिससे लोग परेशान होते रहे। जब लोग यहां बिजली गुल होने से परेशान हो रहे थे तभी इस वार्ड से पार्षद पद के लिए दावेदारी कर रही दीपिका सुरेंद्र मरमट पहुंच गई तो लोगों ने उन्हें बिजली गुल होने की समस्या बताई तो उन्होंने विद्युत मंडल के अधिकारियों को फोन कर न केवल मौके पर बुलाया बल्कि क्षेत्र की विद्युत समस्या का निराकरण करने के लिए कहा।
कॉलोनी में लगातार विद्युत गुल होने की शिकायत विद्युत वितरण कंपनी के अधीक्षण यंत्री आशीष आचार्य,एएसई सतीश कुमरावत, उच्च दाब मेंटेनेंस प्रभारी रविकांत मालवीय महानंदा जॉन के प्रभारी रिंकेश सिंह पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बिजली गुल होने की समस्या का परीक्षण करवाया। ए एस ई सतीश कुमरावत के मुताबिक प्री मानसून की वजह से इंसुलेटर जलने की वजह से बिजली गुल हो रही है उन्हें चेंज करवाया जा रहा है। साथ ही फीडर की लंबाई अधिक है जिसे कम करके बिजली व्यवस्था सुचारू की जाएगी। उन्होंने कहा कि बिजली गुल न हो इसके लिए मेंटेनेंस का कार्य करवाया जा रहा है।

 130 total views

Share