बड़ी खबर
जोन स्तरीय फुटबॉल स्पर्धा में उज्जैन विजेता,बालिका वर्ग में धार और बालक वर्ग में बड़वानी जीती

जोन स्तरीय फुटबॉल स्पर्धा में उज्जैन विजेता,बालिका वर्ग में धार और बालक वर्ग में बड़वानी जीती

  15 Jun 2019

वीवीएस सेंगर

उज्जैन।म.प्र. खेल एवं युवा कल्याण विभाग के तत्वावधान में तक आयोजित उज्जैन झोन स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता का समापन शुक्रवार को हुआ। अंतिम दिन हुए फायनल मुकाबले में बालिका वर्ग में धार की टीम तथा बालक वर्ग में बड़वानी की टीम विजेता रही।


तीन दिनों तक चली प्रतियोगिता में बालिका वर्ग के मैच क्षीरसागर खेल मैदान पर हुए तथा बालक वर्ग की प्रतियोगिताएं शास्त्रीनगर खेल मैदान पर आयोजित की गई। प्रतियोगिता में उज्जैन, आगर, शाजापुर, बड़वानी, धार, इंदौर जिले की टीमों ने हिस्सा लिया। शुक्रवार को प्रतियोगिता का समापन क्षीरसागर स्टेडियम में हुआ। जिसमें अतिथि के रूप में जिला फुटबाल संघ अध्यक्ष विजय उसारिया, सचिव महेन्द्र चतुर्वेदी, कोषाध्यक्ष सादिक खान, जिला खेल एवं युवा कल्याण अधिकारी इंदौर जोसफ बक्सला, दीप ज्योति वेलफेयर अध्यक्ष दीपक जैन उपस्थित रहे। अतिथियों का स्वागत जिला खेल एवं युवा कल्याण अधिकारी रूबिका दीवान ने किया। फुटबाल प्रतियोगिता के फायनल मुकाबले में बालिका वर्ग में धार की टीम विजेता तथा उपविजेता बड़वानी रही। वहीं बालक वर्ग में बड़वानी विजेता तथा इंदौर उपविजेता रही। संचालन मोहनलाल धाकड़ ने किया एवं आभार रूबिका  दीवान ने मानाा।

रफुटबाल प्रतियोगिता 16 से 19 जून तक भोपाल में होगी जिसमें उक्त चारों टीमें उज्जैन का प्रतिनिधित्व करेंगी। यह टीमें शनिवार को भोपाल के लिए रवाना हुईं।

Share

error: Content is protected !!