Breaking News
Breaking News
मंडी चौराहे पर दिनदहाड़े लूट से सनसनी,बदमाशों ने हवाई फायर कर चाकू की नोंक पर की लूट,बालाजी इलेक्ट्रिक पर हुई लूट

मंडी चौराहे पर दिनदहाड़े लूट से सनसनी,बदमाशों ने हवाई फायर कर चाकू की नोंक पर की लूट,बालाजी इलेक्ट्रिक पर हुई लूट

  13 Apr 2019

60 हजार की नगदी और सोने की चैन ले गए बदमाश

■वीवीएस सेंगर
उज्जैन। आगर रोड मोहननगर के समीप स्थित कृषि उपज मंडी चौराहे पर चाकू और पिस्टल की नोंक पर एक दुकान में लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया। दिनदहाड़े हुई सरेआम हुई लूट की इस वारदात के बाद यहाँ दहशत फैल गई। फिल्मी स्टाइल में आये बदमाशों ने दुकान के गल्ले में रखी करीब 60 हजार रुपये की नगदी लूटी औऱ दुकान संचालक के गले से सोने की चैन झपटी और हवाई फायर करते हुए फरार हो गए।

वारदात का लाइव वीडियो

घटना करीब पौने चार बजे की है जब तीन बदमाश मंडी चौराहे स्थित बाला जी इलेक्ट्रिक पर पहुंचे और हवाई फायर करते हुए चाकू निकाल कर दुकान संचालक मनोज राठौर को धमकाते हुए गल्ले में रखे करीब साठ हजार रुपये लूटे और उसके गले से सोने की चेन झपटी और फिर हवाई फायर करते हुए मौके से फरार हो गए।

बदमाशों के जाते ही दुकान संचालक ने मंडी थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। वारदात के बाद घटना स्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। बहरहाल पुलिस ने दुकान और चौराहे पर सीसीटीवी कैमरों के फुटेज ले लिए हैं। पुलिस बदमाशों की शिनाख्त का प्रयास कर रही है। दुकान संचालक मनोज राठौर के मुताबिक बदमाशों को वो नहीं जानता।बताया जा रहा है कि तीनों बदमाश हफ्तावसूली के इरादे से आये थे और दुकान संचालक से 5 लाख रुपये की मांग कर रहे थे। इतनी बड़ी रकम देने से मना करने पर तीनों दुकान संचालक सहित आसपास के दुकानदारों में दहशत फैलाने के इरादे से दिनदहाड़े सरेआम गोली चलाकर चाक़ू की नोंक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक तीन आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। इनमें एक आरोपी की पहचान हो गई है। जो मोहननगर का ही रहने वाले हिस्ट्रीशीटर बदमाश जीतू बुंदेला का बेटा शगुन बुंदेला है। यहाँ ये उल्लेखनीय है कि जीतू बुंदेला को गांजा तस्करी के मामले में इंदौर पुलिस ने हाल ही में गिरफ्तार किया था और वो अभी जेल में है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *