Breaking News
Breaking News
2000 में उपलब्ध कराती थी कालेज गोइंग गर्ल,स्पा की आड़ में चला रही थी जिस्मफरोशी का कारोबार, 8 युवक और 5 लड़कियां गिरफ्तार

2000 में उपलब्ध कराती थी कालेज गोइंग गर्ल,स्पा की आड़ में चला रही थी जिस्मफरोशी का कारोबार, 8 युवक और 5 लड़कियां गिरफ्तार

  02 Apr 2019

गिरफ्तार किए गए युवकों में वकालात के प्रोफेशन से जुड़े दो युवक उज्जैन के भी

इंदौर-उज्जैन। इंदौर के एक होटल में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने स्पा सेंटर में अनैतिक देह व्यापार में लिप्त 5 कालेज गोइंग गर्ल सहित आठ युवकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए युवकों में दो उज्जैन के हैं और वकालत के प्रोफेशन से जुड़े हैं। लसूड़िया थाना पुलिस ने मामले में कार्रवाई की है।

दरअसल इंदौर पुलिस को पिछले कुछ दिनों से इस बात की सूचना मिल रही थी कि शहर में संचालित स्पा सेंटर की आड़ में अनैतिक गतिविधियां हो रही हैं। इस पर पुलिस ने इंदौर में संचालित हो रहे स्पा सेंटर और ब्यूटी पार्लर पर निगरानी रखी और लसूडिया थाने के टेन इलेवन होटल में ब्लू ओसीन नाम से संचालित हो रहे स्पा सेंटर पर दबिश दी तो 5 कॉलेज गोइंग गर्ल और 8 युवकों के साथ जिस्मफरोशी करती पकड़ी गईं। दरअसल कार्यवाही से पूर्व पुलिस के द्वारा नकली ग्राहक बनाकर अपने एक पंटर को स्पा में भेजा गया। रेट तय होने के बाद लड़कियों की सप्लाई संचालिका द्वारा सुनिश्चित की गई। रेट तय होने के बाद जब लड़कियों को बुलाया गया तो योजना अनुसार पुलिस की टीम के द्वारा महिला अधिकारियों के साथ छापा मारा तो स्पा में भगदड़ मच गई और पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से अनैतिक देह व्यापार में लिप्त 5 लड़कियों और 8 लड़कों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए युवकों में दो उज्जैन के भी हैं और वकालात के प्रोफेशन से जुड़े हैं।

ये हुए गिरफ्तार

1- हिमांशू पांडेय,कोटर जिला सतना – इंजिनियर

2- आकाश बागडी,प्रेम एवेन्यू, थाना चिमनगंज उज्जैन, व्यवसाय वकालात

3- दीपक चंदेल, 36/1 बुधवारिया, उज्जैन, व्यवसाय वकालात

4- सौरभ सेन, सांई श्रद्धा काॅलोनी, इन्दौर

5-कैलाश चौधरी,साकेत नगर,इन्दौर,व्यवसाय- वकालात

6-कविन्द्र जैन साकेत नगर, इंदौर

7-निशांत चौपड़ा, इन्दिरा नगर भोपाल, व्यवसाय-वकालात

8-पवन झलारिया, संचार नगर इन्दौर

इनके साथ 5 कॉलेज गोइंग युवतियों को भी गिरफ्तार किया गया है।

स्पा की आड़ दो हजार में उपलब्ध थी लड़की

◆ पुलिस के मुताबिक संचालिका प्रत्येक ग्राहक से 2000 रूपये लेकर लड़की उपलब्ध कराती थी। इसमें से 1000 रुपये उसके द्वारा लड़की को दिए जाते थे जबकि 1000 रुपये खुद रखती थी। पूछताछ में पता चला है कि स्पा सेंटर की संचालिका के कुछ ब्यूटी पार्लर संचालित करने वाली महिलाओं से कॉन्टैक्ट हैं जो लड़कियों को स्पा भेजती थीं। बहरहाल पुलिस स्पा सेंटर संचालिका से संपर्क में रही ब्यूटी पार्लर संचालिकाओं की डिटेल निकाल रही है और स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के कारोबार में ब्यूटी पार्लर संचालिकाओ की भूमिका की जांच कर रही है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *