Breaking News
Breaking News
राजनीतिक वर्चस्व को लेकर भाजपाईयों में मारपीट, चंदूखेड़ी में जनसंपर्क के दौरान हुआ विवाद

राजनीतिक वर्चस्व को लेकर भाजपाईयों में मारपीट, चंदूखेड़ी में जनसंपर्क के दौरान हुआ विवाद

  02 Apr 2019

भाजयुमो कार्यकर्ता हुआ घायल, अस्पताल में भर्ती

■ सरपंच प्रतिनिधि राजेश पटेल सहित दोनों पक्षों पर प्रकरण दर्ज

■ वीवीएस सेंगर

उज्जैन। उज्जैन आलोट संसदीय क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार अनिल फिरोजिया के चुनावी जनसंपर्क के दौरान राजनीतिक वर्चस्व को लेकर भाजपाइयों में विवाद का मामला सामने आया है।विवाद इस कदर बढ़ा कि मारपीट की नौबत बन गई और खूनखराबा हो गया जिसमें एक भाजपा कार्यकर्ता घायल हो गया। घायल होने की वजह से एक भाजपाई को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

दरअसल घटना बड़नगर रोड स्थित चंदूखेड़ी की है। मंगलवार को भाजपा के सांसद पद की उम्मीदवार अनिल फिरोजिया का चंदूखेड़ी में चुनाव प्रचार के अंतर्गत जनसंपर्क का कार्यक्रम था। लिहाजा यहाँ भाजपा युवा मोर्चा से जुड़े दिलीप शर्मा अपने समर्थकों के साथ तैयारियां कर रहे थे और मंच और होर्डिंग लगा रहा थे। ये बात चंदूखेड़ी के सरपंच प्रतिनिधि और भाजपा नेता राजेश पटेल को नागबार गुजरी और राजनीतिक वर्चस्व को लेकर उन्होंने अपने साथी रामेश्वर चौधरी और दिनेश शर्मा ने दिलीप के साथ मारपीट कर दी और कथित तौर पर दौड़ा दौड़ाकर पीटा जिसे भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकारिणी सदस्य दिलीप शर्मा लहूलुहान हो गए। उन्हें अस्पताल में कराना पड़ा।

एडिशनल एसपी प्रमोद सोनकर के मुताबिक भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच राजनीतिक कारणों के चलते मारपीट हुई है। मामले में महाकाल थाना पुलिस ने दोनों पक्षों पर क्रॉस प्रकरण दर्ज किया है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *