Breaking News
Breaking News
सेना के शौर्य और पराक्रम का श्रेय लेने में जुटी भाजपा,देशभर में निकाली विजय संकल्प रैली, पीएम मोदी को फिर मौका देने का आह्वान

सेना के शौर्य और पराक्रम का श्रेय लेने में जुटी भाजपा,देशभर में निकाली विजय संकल्प रैली, पीएम मोदी को फिर मौका देने का आह्वान

  02 Mar 2019

वीवीएस सेंगर
उज्जैन। केंद्र की भाजपा सरकार ने सेना के शौर्य और पराक्रम का श्रेय लेने की शुरुआत कर दी है और लोकसभा चुनाव में सेना के इसी पराक्रम को भुनाने की रणनीति बना ली है। शनिवार को इसी कड़ी में भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व के आह्वान पर पूरे देश के सभी 600 जिलों में भाजपा द्वारा विधानसभावार विजय संकल्प के नाम से बाइक रैली निकाली गई।

उज्जैन में शनिवार को विजय संकल्प रैली का आयोजन किया गया। विधायक मोहन यादव की अगुवाई में उज्जैन में टॉवर चौक से विजय संकल्प रैली की शुरुआत हुई जिसमें सैकड़ों की संख्या में बाइक सवार युवा शामिल हुए। रैली शहर के विभिन्न इलाकों में घूमी और लोगों से एक बार फिर केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मौका देने का आह्वान किया। विधायक मोहन यादव के मुताबिक पुलवामा हमले के बदले में भारतीय वायुसेना द्वारा की गई जबाबी कार्रवाई और पीओके में घुसकर आतंकी शिविरों पर बमबारी कर तबाह कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरी दुनिया के सामने भारत का मजबूत राष्ट्र के रूप में पेश किया है और इस्लामिक देशों के संगठन में भी भारत की आवाज बुलंद कराई है और साबित कर दिया है कि देश को उनके जैसे ही मजबूत प्रधानमंत्री की जरूरत है। इसलिये ये जरूरी हो गया है कि की प्रधानमंत्री के रूप में मोदी जी को एक और मौका दिया जाए।

देश की जनता से इसी आह्वान को लेकर आज पूरे देश के सभी 600 जिलों में विधानसभावार विजय संकल्प बाइक रैली का आयोजन किया जा रहा है और आगामी लोकसभा चुनाव में मोदी को फिर मौका देने की अपील की जा रही है। हालांकि भाजपा की विजय संकल्प रैली पर कांग्रेस ने सवाल खड़ा कर दिया है। कांग्रेस प्रवक्ता विवेक गुप्ता पाकिस्तान को घुटनों के बल सेना ने किया लेकिन भाजपा सेना के शौर्य और पराक्रम का श्रेय लेकर राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश कर रही है। सेना और सुरक्षा राष्ट्रीय अस्मिता से जुड़े मामले हैं जिनका राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए। भाजपा सेना के शौर्य और पराक्रम का सहारा लेकर ओछी राजनीति कर रही है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *