Breaking News
Breaking News
उज्जैन के उटेसरा में पत्नी ने पति को मौत के घाट उतारा, प्रेमी के साथ मिलकर दिया हत्याकांड को अंजाम, लाश को खेत मे गड्ढा खोदकर किया दफन

उज्जैन के उटेसरा में पत्नी ने पति को मौत के घाट उतारा, प्रेमी के साथ मिलकर दिया हत्याकांड को अंजाम, लाश को खेत मे गड्ढा खोदकर किया दफन

  25 Feb 2019

वीवीएस सेंगर

उज्जैन। प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। दरअसल मामला घटिया थाने के ग्राम उटेसरा का है। जहां पत्नी ने एक अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की दराते से हत्या कर दी और लाश को खेत में गड्ढा खोदकर दफना दिया। यही नहीं इतना सब करने के बाद उसने अपने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी थाने में दर्ज करवा दी। लेकिन जब पुलिस ने पड़ताल की तो मामला प्रेम प्रसंग का निकला और हत्या करने वाली कोई और नहीं बल्कि पत्नी ही निकली जिसने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया।

दरअसल घटिया खाने के ग्राम उटेसरा में रहने वाले प्रकाशबाई ने 22 फरवरी को घटिया थाने आकर अपने पति राम प्रकाश की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस पर पुलिस ने उसकी पड़ताल की और उसके घर वालों से पूछताछ की तोपखाना पुलिस को उसकी पत्नी प्रकाशबाई पर शक हुआ। इस पर पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने न केवल अपने प्रेमी अरविंद सिंह के साथ मिलकर पति की हत्या करना स्वीकार कर लिया बल्कि यह भी बता दिया कि हत्या करने के बाद उसने कैसे प्रेमी के साथ मिलकर खेत में ही गड्ढा खोदकर पति की लाश को दफना दिया है। इस पर पुलिस ने उसके प्रेमी अरविंद सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया और खेत पर ले जाकर एफएसएल टीम की मौजूदगी में मृतक रामप्रकाश का शव बरामद किया।

डीएसपी हेड क्वार्टर अरविंद तिवारी के मुताबिक प्रकाशबाई अपने पति रामप्रकाश के साथ अरविंद के खेत पर काम करती थी। इसी दौरान उसके खेत मालिक अरविंद सिंह से नाजायज संबंध हो गए। इस पर दोनों ने मिलकर रामप्रकाश की हत्या कर दी और वहीं खेत में गड्ढा खोदकर दफना दिया। मामले में प्रकाश बाई और उसके प्रेमी अरविंद सिंह के खिलाफ 302 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । वहीं साक्ष्य मिटाने की धाराओं में भी कायमी की गई है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *