Breaking News
Breaking News
करण कुमारिया ने संभाला जिला पंचायत अध्यक्ष का पदभार, कहा गांवों की पेयजल समस्या का निदान उनकी पहली प्राथमिकता

करण कुमारिया ने संभाला जिला पंचायत अध्यक्ष का पदभार, कहा गांवों की पेयजल समस्या का निदान उनकी पहली प्राथमिकता

  11 Feb 2019

● जिला पंचायत में हुए शौचालय निर्माण घोटाले की जांच कराएंगे-करण कुमारिया,अध्यक्ष, जिपं

■वीवीएस सेंगर

उज्जैन। महेश परमार के विधायक बनने के बाद खाली हुई जिला पंचायत अध्यक्ष पद की कुर्सी के लिए उपचुनाव में जीत दर्ज कर जिला पंचायत अध्यक्ष बने कांग्रेस के सरल और युवा नेता करण कुमारिया ने सोमवार की दोपहर शुभ मुहूर्त में जिला पंचायत अध्यक्ष का पदभार ग्रहण कर लिया। इससे पहले उन्होंने जिला पंचायत अध्यक्ष पद की शपथ ली।

इस दौरान शहर और जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने जिला पंचायत अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने के लिए करण कुमारिया को बधाई और शुभकामनाएं दीं। इस दौरान सिटी चैनल से चर्चा करते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष करण कुमारिया ने कहा कि जिले के तमाम गांवों में गर्मी में पैदा होने वाली पेयजल संकट की स्थिति का निराकरण उनकी पहली प्राथमिकता होगी। इसके लिए सभी संभावित गांवों में स्टापडेम और तालाबों का निर्माण करवाएंगे।उनके मुताबिक माननीय मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उन्हें आश्वस्त किया है कि प्रदेश के विकास और जन हितैषी कार्यों के लिए पैसों की कमी कभी नहीं आने देंगे। इसके साथ ही जिला पंचायत में शौचालय निर्माण कार्य मे हुई अनियमितता और घोटाले की जांच भी करवाकर दोषियों को दंड दिलाने के लिए आवश्यक कार्रवाई करेंगे।

पदभार ग्रहण करने के अवसर पर डॉ बटुकशंकर जोशी, विधायक महेश परमार,प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव चेतन यादव, उमेशसिंह सेंगर,माधवनगर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजीत सिंह ठाकुर, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमल पटेल, मुकेश भाटी, कार्यकारी अध्यक्ष ऋतुराज सिंह चौहान,पूर्व पार्षद रवि राय, गिरीश चौहान सहित अन्य कांग्रेस नेताओं ने जिला पंचायत अध्यक्ष करण कुमारिया को बधाई दी।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *