Breaking News
Breaking News
बड़नगर को पेयजल की समस्या से मिलेगी निजात,चामला नदी पर  बैराज के लिए प्रभारी मंत्री ने किया भूमिपूजन,60 लाख की लागत से बनी सब्जी मंडी का किया लोकार्पण

बड़नगर को पेयजल की समस्या से मिलेगी निजात,चामला नदी पर बैराज के लिए प्रभारी मंत्री ने किया भूमिपूजन,60 लाख की लागत से बनी सब्जी मंडी का किया लोकार्पण

  11 Feb 2019

15 साल सत्ता में रहने के बाद भी भाजपा सरकार नहीं दिला पाई बड़नगर को पेयजल समस्या से निजात

■वीवीएस सेंगर

उज्जैन। सत्ता के सिंहासन पर काबिज होते ही प्रदेश की कमलनाथ सरकार ने विकास एवं निर्माण कार्यो पर जोर देना शुरू कर दिया है। रविवार को इसी कड़ी में लोक निर्माण,पर्यावरण मंत्री की जिम्मेदारी संभाल रहे उज्जैन जिले के प्रभारी मंत्री सज्जनसिंह वर्मा उज्जैन प्रवास के दौरान बड़नगर में 60 लाख रूपये की लागत से नवनिर्मित सब्जी मंडी मार्केट का लोकार्पण किया और एवं बड़नगर की पेयजल समस्या के निराकरण के लिए चामला नदी पर बनने वाले तीन करोड़ 38 लाख राशि के स्टापडेम निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया।

इस अवसर पर प्रभारी मंत्री सज्जनसिंह वर्मा ने कहा कि बड़नगर में पेयजल संकट चामला नदी पर स्टापडेम के बन जाने से खत्म हो जाएगा। इस कार्य के लिये क्षेत्रीय विधायक मुरली मोरवाल के अथक प्रयास से यह कार्य पूरा हुआ है।

इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक मुरली मोरवाल ने कहा कि बड़नगर की गंभीर पेयजल समस्या के लिये वे जैसे हीे मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं प्रभारी मंत्री सज्जनसिंह वर्मा से मिले तो पहली बार में उन्होंने स्टापडेम की स्वीकृति प्रदान कर दी। नागदा-खाचरौद के विधायक दिलीप गुर्जर ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया। नगर पालिका बड़नगर की अध्यक्ष श्रीमती मधु अशोक शोभावत एवं पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष भागचन्द काला ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया।
इससे पहले प्रभारी मंत्री ने बड़नगर में डाबरी चौक के समीप नवीन सब्जी मंडी का विधिवत लोकार्पण किया। नवनिर्मित दुकानों का निरीक्षण किया। इस अवसर पर पूर्व विधायक सुरेन्द्रसिंह सिसौदिया, कलेक्टर शशांक मिश्र, एसपी सचिन अतुलकर, कमल पटेल, रवि भदौरिया, रवि शुक्ला, मनीष शर्मा आदि उपस्थित थे।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *