Breaking News
Breaking News
रूपाखेड़ी और बघेरा में छात्र छात्राओं को विधायक  बांटी सायकलें,बच्चों के खिले चेहरे

रूपाखेड़ी और बघेरा में छात्र छात्राओं को विधायक बांटी सायकलें,बच्चों के खिले चेहरे

  08 Feb 2019

वीवीएस सेंगर

उज्जैन। भाजपा की शिवराज सरकार में स्कूली बच्चों को शिक्षा सत्र की शुरुआत में नहीं बांटी गई सायकलें अब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद तराना विधायक महेश परमार अपने विधानसभा क्षेत्र के स्कूलों में छात्र छात्राओं को सायकलें बंटवा रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल रूपा खेड़ी और बघेरा में छात्र छात्राओं को निशुल्क साइकिल वितरित की। देर से ही सही शिक्षा सत्र के आखिर में सायकलें बच्चों के चेहरे खुशी से खिल गये।

रूपाखेडी में आयोजित किये गए सायकल वितरण समारोह के मुख्य अतिथि विधायक महेश परमार थे। जबकि विशेष अतिथि वरिष्ठ कांग्रेस नेता गंगा सिंह, तराना ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गजराज सिंह, कप्तान सिंह ,भेरू सिंह निपानिया एवं क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी थे।

बघेरा- नि:शुल्क साइकिल वितरण अभियान के तहत विधायक माननीय महेश परमार ने हाई स्कूल बघेरा एवं माध्यमिक विद्यालय बघेरा के छात्र छात्राओं को नि:शुल्क साइकिल वितरित की। इस अवसर पर प्रमुख रूप से वरिष्ठ कांग्रेस नेता राधेश्याम पहलवान साहब,जनपद उपाध्यक्ष मेहरबान सिंह राठौड, कांग्रेस नेता कृष्णपाल सिंह,रामदयाल सिंह बीईओ अशोक गहलोत, बीआरसी ईश्वर शर्मा,प्राचार्य श्री पोरवाल एवं गांव के गणमान्य नागरिक और शिक्षक उपस्थित थे। विधायक महेश परमार और अतिथियों का ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राजेश शर्मा और विद्यालय परिवार द्वारा स्वागत किया गया।

इस अवसर पर विद्यालय को भूमि दान देने वाले जमुना लाल जी के पुत्र और सभी अतिथियों का विद्यालय परिवार ने सम्मान भी किया। इस अवसर पर संबोधित करते हुए विधायक महेश परमार ने कहा कि विद्यालय की बाउंड्री वाल बनवाने के लिए शीघ्र व्यवस्था की जाएगी। साथ ही छात्रों के लिए पेयजल की व्यवस्था हेतु सब मिलकर विचार करें कि क्या बेहतर व्यवस्था हो सकती है जो भी आवश्यक होगा वह कदम उठाएंगे और छात्र-छात्राओं को पेयजल उपलब्ध करवाने का हर संभव प्रयास करेंगे।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *