Breaking News
Breaking News
प्रेमप्रसंग में छात्रा को सरेराह मारा चाकू, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

प्रेमप्रसंग में छात्रा को सरेराह मारा चाकू, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

  07 Feb 2019

वीवीएस सेंगर

उज्जैन।प्रेम प्रसंग में एक आशिक मिजाज युवक द्वारा एक छात्रा पर चाकू से हमला किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले त्वरित कार्रवाई करते हुए छात्रा पर हमला करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उस पर सख्त कार्रवाई कर रही है।महाकाल थाना पुलिस की गिरफ्त में बैठा ये है वो आशिक मिजाज युवक जिसने प्रेम प्रसंग में असफल होने पर छात्रा पर जानलेवा हमला कर दिया।दरअसल घटना इन्दौर गेट क्षेत्र की है। गुरुवार को यहाँ तब अचानक सनसनी फैल गई।

जब यहां जा रही है छात्रा पर बाइक पर सवार होकर आए युवक ने चाकू से हमला कर दिया चाकू छात्रा के गर्दन थोड़ी पर लगा । चाकू लगने से छात्रा घबरा गई और मदद के लिए चिल्लाई तो आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। ऐसे में छात्रा पर हमला करने वाला युवके मौके से भाग गया। इस बीच सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा के बताने पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर थाने लाई।

छात्रा के मुताबिक युवक उसको काफी दिनों से परेशान कर रहा था और जबरदस्ती बात करने के लिए दबाव बनाता था और बात नहीं करने पर चेहरे पर एसिड फेंकने की धमकी दे रहा था। आज अचानक उसने उसका पीछा किया और चाकू से हमला कर दिया।

महाकाल थाना प्रभारी राकेश मोदी के मुताबिक युवक छात्रा से एकतरफा प्यार करता था प्यार करता है। इसी के चलते उसने उस पर हमला किया है युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है उस पर सख्त वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *